Wednesday, June 22, 2011

'बोलो, मेरे नाम से ही थर-थर कांप जाता है बुद्धू बीसीसीआई'



नई दिल्ली. श्रीलंका प्रीमियर लीग में ललित मोदी का पैसा लगा है, इस कारण से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अपने खिलाड़ियों को इसमें खेलने नहीं देना चाहती। इस बात को बकवास करार देते हुए इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने बीसीसीआई पर पलटवार किया है। मोदी ने कहा है कि बोर्ड उनके नाम से ही डर जाता है।
सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ललित मोदी ने लिखा है, "बीसीसीआई को जब भी किसी के काम को बिगाड़ना होता है तो वो कह देते हैं कि उसमें मेरा हाथ है। ये बहुत ही डरपोक लोग हैं जिनमें कुछ नया करने की हिम्मत नहीं है। मुझे लगता है कि बीसीसीआई मेरा नाम सुनते ही डर के मारे थर-थर कांपने लगती है।"
ललित मोदी ने बीसीसीआई के बयान पर आक्रोश जाहिर करते हुए कहा, "ये दिखाता है कि बीसीसीआई को चला रहे तथाकथित दिग्गज लोग ये जानते ही नहीं हैं कि विश्व क्रिकेट में क्या हो रहा है। उन्हें अपने आगे कुछ दिखाई ही नहीं देता।"
गौरतलब है कि बीसीसीआई ने ये कहकर अपने खिलाड़ियों पर प्रतिबंध लगा दिया है कि श्रीलंका प्रीमियर लीग श्रीलंकाई बोर्ड नहीं बल्कि किसी निजी कंपनी का टूर्नामेंट है। हालांकि श्रीलंका ने इस बात का खंडन किया है।

No comments:

Post a Comment