Friday, June 24, 2011

इस अजब प्रेम की गजब कहानी सुन हंसी से फूल जाएगा आपका पेट



बीजिंग. सिचुआन प्रान्त के गुअंगन सिटी में प्रेम की अग्नि परीछा देने के लिए दो लड़कियां इस उम्मीद में नदी में कूद पड़ीं कि उनका बॉयफ्रैंड जिसे अधिक चाहता है उसे बचाने पहले आएगा. लेकिन कूदने के बाद जो हुआ उसे जानकर आपको हंसी जरुर आएगी.

14 वर्षीया जहांग फेंग और 16 वर्षीया जिंग युन दोनों ही सीनियर सेकेन्ड्री की स्टूडेंट हैं. इन दोनों ने अभी हाल ही में हाई स्कूल का एग्जाम पास किया है और छुटियाँ मनाने के लिए लिंगजी नदी के किनारे पहुंची हुई थीं. इसी दौरान उनका ही एक क्लासमेट ली जिओंग्जेंग उधर से गुजर रहा था. उन्होंने उसे पास बुलाया और कहा कि वो दोनों ही उसे प्यार करती हैं. अब ये जानने के लिए कि लड़का किसे ज्यादा प्यार करता है फेंग के दिमाग में एक आइडिया आया.

उसने एक साथ नदी में कूदने का सुझाव दिया और कहा कि लड़का जिसे भी ज्यादा प्यार करता है उसे बचाने पहले आएगा. युन को भी ये शर्त सही लगी. प्यार की अग्नि परीछा देने की लिए दोनों ही नदी में कूद पड़ी. ये देखते ही लड़का भी घबरा गया और दोनों में से किसी को बचाने की बजाए वह खुद ही वहां से भाग खड़ा हुआ. पास से गुजर रहे राहगीरों और दो पुलिस वालों ने इन लड़कियों को डूबता हुए देखा. इन लोगों ने किसी तरह दोनों को नदी से बाहर निकाला और इस शर्त पर छोड़ा कि वो आगे कभी ऐसी हरकत नहीं करेंगी.

No comments:

Post a Comment