Friday, October 5, 2012

अपने दो करोड़ फॉलोअर्स के सामने ओबामा ने किया 'इजहार-ए-मोहब्बत'!

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने इस बार अपनी पत्नी को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में एनवर्सरी विश की। इसके लिए उन्होंने एक कदम आगे बढ़ ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने अपनी पत्नी मिशेल ओबामा को एक रोमांटिक सा ट्वीट किया, जिसके गवाह बने उनके 20 मिलियन फॉलोअर्स।

ओबामा ने जो ट्वीट किया था, वह कुछ यूं था, "आज से 20 साल पहले आज ही के दिन मैंने अपने प्यार और बेस्ट फ्रैंड से शादी की थी। हैप्पी एनवर्सरी, मिशेल"

मिशेल ने भी अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि, "मैंने बराक से कहा था, तुम जानते हो हमारी 20वीं सालगिरह पर तुम्हारा प्रेसीडेंसियल बहस में जाना शायद मेरे लिए सबसे बुरी बात होगी। मैं ऐसे डिबेट्स में बहुत नर्वस हो जाती हूं। मैं कभी इसका चुनाव नहीं किया लेकिन मैं इसको लेकर बहुत उत्साहित हूं।"

मिशेल ने अपने इंटव्यू में साबित कर दिया कि वे बराक ओबामा और उनके प्रतिद्वंद्वी मिट रोमनी के पहले बहस से खुश नहीं थीं।

No comments:

Post a Comment