Friday, August 3, 2012

राखी के दिन इस महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा कि...

भागलपुर। राखी के दिने हमरो भाय मरी गैईले हो बाबू, अबय हम्मैय केकरा राखी बांधवैय..। यह चित्कार और क्रंदन उस अभागन बहन की है जिसका भाई अभिषेक अपनी बहन के हाथों राखी बंधवाने के लिए कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन से गुरुवार को पटना से अपने घर बलहा (नारायणपुर) आ रहा था। वह पटना में रह कर आटीआई की पढ़ाई कर रहा था। ( और खबरों के लिए क्लिक करें )

PHOTOS:पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ का LIVE नजारा
भाई की मौत की सदमे को बहन संगीता बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी और रह-रह कर बोहोश हो जा रही थी। संगीता कहती है कि रक्षाबंधन के दिन अपने छोटे भईया के लिए पल-पल का इंजतार कर रही थी। उसे बताये बगैर उसके पसंदीदा खाना बनाने की तैयारी कर रही थी। तभी उसके मोबाइल पर उनके पिता ने भाई अभिषेक के घायल होने की बुरी खबर दी। जिसे सुनते ही उसका दिल बैठ गया और मिरजान हाट मोहल्ले स्थित आवास से भागकर अस्पताल पहुंची। जहां, उसका भाई मृत शैय्या पर पड़ा मिला।
क्या है मामला
मृतक के पिता विद्यानंद सिंह ने बताया कि अभिषेक (19) गुरुवार को कैपिटल एक्सप्रेस ट्रेन से नारायणपुर के बलहा रेलवे स्टेशन में उतरने के दौरान गंभीर रुप से जख्मी हो गया। उसे तुरंत चार पहिया वाहन से मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन जूनियर चिकित्सकों की लापरवाही के कारण अभिषेक की मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों को जूनियर चिकित्सकों ने बंधक बनाकर जमकर पिटाई कर दी। बाद में चिकित्सकों ने भी मृतक के परिजनों के साथ मारपीट की।

PHOTOS: जब मिले दो किसान, जोश और जुनून से नदी के बीच बसा लिया गांव
घटना की जानकारी मिलते ही बरारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति को बिगड़ने से बचा लिया। वहीं, घटना के बाद अस्पताल परिसर से सभी जूनियर चिकित्सक गायब हो गये। हलांकि, मारपीट को लेकर किसी भी पक्ष ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराया है।
बोले अधीक्षक
अस्पताल के अधीक्षक डॉ. विनोद कुमार ने बताया कि मौत के बाद मृतक के परिजनों द्वारा चिकित्सकों को गाली-गलौज करने के बाद दोनों तरफ से झड़प हुई थी। लेकिन पुलिस के सहयोग से मामला शांत करा लिया गया।

No comments:

Post a Comment