Wednesday, August 1, 2012

करण जौहर की फिल्म में जलवे दिखाएंगी महेश भट्ट की बेटी

महेश भट्ट की खूबसूरत बेटी आलिया भट्ट बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। उन्होंने आते ही लंबा हाथ मारा और करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर' अपने हिस्से में कर ली है। इसमें उनके अपोजिट काम कर रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन की भी यह पहली फिल्म है। महेश भट्ट और सोनी राजदान की बिटिया आलिया ने बचपन से हीरोइन बनने का सपना देखा था। अपनी टीनएज में वे अक्सर दूसरी हीरोइनों की नकल किया करती थीं। पर उनका वजन उनकी राह में एक बड़ा रोड़ा था।
लेखक निरंजन अईयंगर ने उन्हें करण से मिलवाया। तब वे इस रोल के लिए ऑडिशन ले ही रहे थे। करण ने 100 शॉर्टलिस्टेड लड़कियों में उन्हें भी चुना। ओवरवेट होने के बावजूद उन्होंने जल्द ही टॉप 10 में भी जगह बना ली।
उनके बारे में करण कहते हैं कि आलिया में एक कॉन्फिडेंस और स्टार होने का नेचुरल गुण है। उन्होंने उनसे कहा कि अगर वे अपना वेट कम कर लें तो उन्हें यह रोल मिल सकता है। आलिया ने सोचने के लिए जरा भी वक्त नहीं लगाया और वजन कम करने की ठान ली।
इसके बाद उन्हें फिट होने के लिए स्ट्रिक्ट डायट और वर्कआउट रूटीन फॉलो करना पड़ा। आखिरकार, 3 महीनों में उन्होंने 16 किलो वजन घटा छरहरा फिगर हासिल कर लिया।

No comments:

Post a Comment