Wednesday, August 8, 2012

गेस्ट हाउस में देह व्यापार, रंगे हाथ पकड़ाई यह मोहतरमा!

नागपुर। अपराध शाखा पुलिस ने धरमपेठ काफी हाऊस चौक स्थित लाहोरी गेस्ट हाऊस को एक वर्ष के लिए सील कर दिया है।


पुलिस ने लाहोरी गेस्ट हाऊस में चल रहे देह व्यापार अड्डे पर छापा मारा था। उस समय दो युवतियों और दो ग्राहकों को रंगेहाथों पकड़ा गया था। अमूमन नागपुर में इस तरह के अड्डे पर छापा मार कार्रवाई होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर उन्हें जमानत पर छोड़ दिया जाता है।


पहली बार अड्डे को सील किए जाने की कार्रवाई की गई है। इसलिए नागपुर में इस तरह की यह पहली कार्रवाई है। यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ. अंकुश धनविजय के आदेश पर की गई। पुलिस आयुक्त श्री धनविजय ने सख्त आदेश दिया है कि इस तरह की कोई दूसरी घटना होने पर इसी तरह की कार्रवाई की जाएगी।


वेस्ट हाईकोर्ट रोड धरमपेठ स्थित लाहोरी गेस्ट हाऊस में अपराध शाखा पुलिस ने छापा मार कर देह व्यापार का पर्दाफाश किया था। उस समय सीताबर्डी थाने में अनैतिक व्यापार (प्रतिबंध) अधिनियम 1956 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था।


लाहोरी के संचालक मनोज जयनारायण शर्मा हैं। लाहोरी गेस्ट हाऊस से दो युवतियों के साथ रायपुर के एक व्यापारी और मनसर के एक अभियंता को पकड़ा गया था।


उस समय अपराध पुलिस शाखा ने गुप्त सूचना मिलने पर कार्रवाई की थी। कार्रवाई के बाद पुलिस आयुक्त ने सीताबर्डी के थानेदार को फटकार लगाई थी।

No comments:

Post a Comment