Tuesday, August 14, 2012

एक पंजाबी एक्टर ने मारे सलमान को दनादन 25 घूंसे!

बॉलीवुड में नए अभिनेताओं को बहुत कम ऐसा करने को मिलता है, जो पंजाबी अभिनेता गैवी चहल को पहली ही फिल्म `एक था टाइगर` में मिल गया। फिल्म के एक दृश्य के लिए उन्होंने सलमान खान को 25 बार घूंसे मारे। अब वह सलमान को अपनी मदद तथा शूटिंग के दौरान संयम बरतने के लिए शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

चहल ने कहा कि फिल्म के एक दृश्य में मुझे उनकी पसलियों में घूंसे मारना था। मैं संकोच कर रहा था, लेकिन उन्होंने मुझे प्रेरित किया और अभ्यास करके बताया। टेक पूरा होने से पहले कम से कम 25 घूंसे मैंने उन्हें मारे। वह बहुत सहयोगात्मक हैं। उन्होंने मुझे भविष्य को लेकर कई सीख दी। उनके साथ काम करके मैं बहुत खुश हूं।"

चहल पहले कई पंजाबी फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में काम कर चुके हैं। `एक था टाइगर` से वह बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म एक था टाइगर 15 अगस्त को रिलीज हो रही है जिसमें सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ की अहम भूमिका है।

No comments:

Post a Comment