Thursday, August 16, 2012

रूपाली अकेले टहल रही थी, तभी हुआ कुछ ऐसा, मच गई चीख पुकार

जबलपुर। उफनती गौर नदी में एक युवती ने न जाने किन कारणों के चलते छलांग लगा दी। शुक्र हो उन युवकों का जो नदी के पास ही थे और उन्होंने जान की परवाह न करते हुए अन्जान युवती की जान बचा ली। उसे गंभीर अवस्था में विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस विवेचना कर रही है कि आखिर युवती ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया।

गौर पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 12 बजे गुरैयाघाट निवासी रूपाली विश्वकर्मा पिता प्रेमलाल विश्वकर्मा उम्र 16 साल, गौर के बड़े पुल पर टहल रही थी। एकाएक वह रैलिंग पर चढ़ी और इसके बाद उसने सीधे छलांग लगा दी। पुल से निकल रहे राहगीर यह नजारा देखा तौ हैरान रह गए। घटना देख वे रुक गए और वहां चीख-पुकार मच गई।

यह देख मछली पकड़ने बैठे कुछ युवक पानी में कूद गए और रूपाली को पानी से निकाल लाए। इसी दौरान पुलिस को भी सूचना मिल गई और पुलिस बल मौके पहुंच गया। बताया जाता है कि रूपाली शासकीय हाई स्कूल सालीवाड़ा में कक्षा 9वीं की छात्रा है। उसे हाथ-पैर और चेहरे पर चोटें आईं हैं। अभी वह कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

लग गया जाम-रूपाली जैसे ही नदी में कूदी, यह देख जितने भी वाहन उस समय पुल से गुजर रहे थे सभी रुक गए। कुछ ही देर में वाहनों की कतार लग गई और जाम लग गया। जब रूपाली को पानी से निकाल लिया गया और पुलिस ने वाहन चालकों को घुड़की दी तब कहीं जाम समाप्त हुआ।

No comments:

Post a Comment