Thursday, August 16, 2012

प्रेमी की ऐसी दर्दनाक दास्तां, सुन आंखों में आ जाए आंसू!

जबलपुर। ‘रोशनी तुम नहीं तो अब मैं भी नहीं रहूंगा। दोस्त बंटी मुझे किसी से कोई परेशानी नहीं है। बस मेरा एक काम करना कि जहां पर मेरी प्रेमिका रोशनी को दफनाया गया है, वहीं मुझे भी दफना देना।’ उक्त बातें अपने सुसाइड नोट में लिखकर बेड़ा मेहगवां निवासी 19 वर्षीय दिलीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह जानकारी लगने पर पहुंची रांझी थाना की टीम ने लाश को पेड़ से नीचे उतारकर पीएम के लिए भिजवाते हुए मर्ग कामय कर मामला जांच में लिया है। पुलिस ने बताया कि सुबह के समय सूचना मिली थी कि बेड़ा महगवां निवासी दिलीप दास ने घर के सामने लगे इमली के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पहुंची टीम ने तलाशी ली तो उसके पास एक सुसाइड नोट बरामद किया गया, जिसमें कुछ दिनों पहले प्रेमिका के द्वारा आत्महत्या कर लेने का उल्लेख करते हुए स्वयं का भी उसके बिना जीना मुश्किल में बताते हुए आत्महत्या करने का कारण स्पष्ट किया है। पुलिस ने मर्ग जांच में लिया है

No comments:

Post a Comment