Friday, August 3, 2012

भाभी के कारनामे ने 14 साल की लड़की को बना दिया 'कातिल'

सेंदड़ा (पाली).सेंदड़ा थाना क्षेत्र के श्यामपुरा गांव में पांच साल के मासूम बच्चे की हत्या के आरोप में पुलिस ने गुरुवार को 14 साल की एक किशोरी को अपने संरक्षण में लिया है। आरोप है कि उसी ने रिश्ते में भतीजे लगने वाले बच्चे को कुएं में डाल कर मार डाला।

गत 28 जुलाई को सेंदड़ा थाना क्षेत्र में श्यामपुरा गांव के सलीम काठात के पुत्र शहजाद (5) का शव कुएं में मिला था। परिजनों ने बच्चे की हत्या की आशंका व्यक्त कर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने संदेह के आधार पर शहजाद की रिश्ते में बुआ लगने वाली किशोरी से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

आरोपी को नाबालिग देखते हुए पुलिस ने उसे संरक्षण में लिया है। किशोरी ने भाभी के बारे में अफवाह फैलाई थी,जिससे नाराज शहजाद की माता ने घटना से सप्ताह भर पहले किशोरी से मारपीट की थी। किशोरी की उसके पिता ने भी पिटाई की थी। इससे नाराज किशोरी भाभी से बदला लेने की योजना बना रही थी।

गत 28 जुलाई की शाम को शहजाद टिफन लेकर खेत से अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में किशोरी बकरियां चरा रही थीं, जो मूंगफली खिलाने के बहाने बच्चे को अपने साथ ले गई। मां का बदला लेने के लिए उसने बच्चे को उठा कर कुएं में डाल दिया और बाद में उसकी चप्पल व टिफन झाड़ियों में फेंक दिया।

No comments:

Post a Comment