Monday, July 4, 2011

कैंपस में फ्रेशर्स के निराले अंदाज

जयपुर. चाहे मैचिंग आउटफिट के साथ मैचिंग अम्ब्रेला हो या फिर पटियाला के साथ टीशर्ट स्टाइल। गल्र्स का कॉलेज अंदाज कुछ ऐसा ही दिखाई दे रहा है। फ्रेशर्स नए अंदाज में कॉलेज आने के लिए शॉपिंग में बिजी होंगे, लेकिन पढ़ाई में स्मार्ट होने के साथ शॉपिंग में भी स्मार्टनेस दिखानी है ताकि आपका कलेक्शन वाइब्रेंट नजर आए। डिजाइनर्स का कहना है गल्र्स शॉर्ट्स पहनना ज्यादा पसंद कर रही हैं।

न्यू ट्रेंड्स: गल्र्स के न्यू ट्रैंड में मिल्रिटी और ट्राइबल स्टाइल फैशन में है। इन दिनों मिल्रिटी लुक सबसे ज्यादा चलन में है। डिफरेंट लुक के लिए गल्र्स इन्हें पसंद कर रही हैं।

हॉट पैंट्स व टी शर्ट: ज्यादातर गल्र्स केजुअल लुक को कैरी करना पसंद कर रही हैं। फिर चाहे वो हॉट पैंट्स हो फिर शॉर्ट्स। इन पर कलरफुल कार्टून टीशर्ट का चलन भी है। इतना ही नहीं मानसून को देखते हुए गल्र्स रबड़ की फ्लोरिस्ट फुटवियर पसंद कर रही हैं।

ट्राइबल ट्रेंड: सबसे अच्छे और परफेक्ट होते हैं। इन्हें किसी भी प्रकार की एसेसरीज के साथ कैरी कर सकते हैं। चाहें तो ट्राइबल और एंटीक एसेसरीज भी पहन सकते हैं। यह फिलिप-फलोप और सिम्पल लैदर सेंडिल्स के साथ बहुत अच्छे लगेंगे।

टिप्स: अगर आप हॉट पैंट्स के बारे में सोच रही हैं तो हेम लाइन का ध्यान रखें। छोटे कद की लड़कियां हॉट पैंट्स के साथ हाइहील और लंबे कद की फ्लैट सेंडल या बैलीज पहनें। अगर आप शॉर्ट्स नहीं पहनाना चाहें पर ट्रेंड फॉलो करना चाहती हैं तो ओपेक टाइट्स पहनकर शॉर्ट्स ट्राई कर सकती हैं। इससे आप नए लुक में नजर आएंगी।

No comments:

Post a Comment