Friday, April 6, 2012

अब सचिन की सिफारिश कर रहे हैं टीम इंडिया के उप-कप्तान

बेंगलुरू. भारतीय क्रिकेट के नए सुपर स्टार विराट कोहली ने कहा कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर को देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न मिलना चाहिए। टीम इंडिया के वनडे उपकप्तान विराट ने कहा, सचिन भारत रत्न के सच्चे हकदार हैं। मुझे नहीं लगता कि कोई भी उनके अंतरराष्ट्रीय शतकों के महाशतक के रिकॉर्ड के आसपास भी पहुंच पाएगा।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के उपकप्तान विराट ने कहा, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगातार अच्छे प्रदर्शन के बाद वह खुद इस बार काफी रिलैक्स महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं आईपीएल-5 को लेकर उत्साहित हूं। पिछले सत्र में मुझे खुद को साबित करना था क्योंकि आईपीएल तीन में मैं बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया था। इसलिए इस बार मैं सहज महसूस कर रहा हूं।

विराट ने कहा कि इस समय उनका आत्मविश्वास काफी ऊंचा है और वह बेंगलुरू टीम की संभावनाओं के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं मैच दर मैच आगे बढ़ूंगा और उसी हिसाब से तैयारी करुंगा। हमारे पास १६ मैच हैं जो सभी के लिए कड़ी चुनौती है।

No comments:

Post a Comment