Friday, January 13, 2012

मुकाबले से पहले पिच पर जमकर हुई बीयर पार्टीमुकाबले से पहले पिच पर जमकर हुई बीयर पार्टी


पर्थ. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में होने वाले अहम मुकाबले से एक दिन पहले पिच पर 'बियर पार्टी' की खबर से ऑस्‍ट्रेलिया से लेकर भारत तक खलबली मची है। बीसीसीआई ने इस मामले को गंभीरता से लिया है।

 बीसीसीआई उपाध्‍यक्ष राजीव शुक्‍ला ने कहा है कि यदि यह तस्‍वीरें उसी पिच की है जिस पर मैच खेला जाना है तो यह वाकई गंभीर मामला है। उन्‍होंने कहा कि इस मामले में ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड को कार्रवाई करनी चाहिए।
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मुकाबला शुरू होने के 12 घंटे पहले वेस्ट ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट एसोसिएशन (वाका) के अधिकारियों ने पिच पर बीयर पार्टी कर नए विवाद को हवा दे दी है। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में आए एक वीडियो फुटेज में वाका अधिकारी खुली पिच पर जमकर पार्टी कर रहे हैं। इसी पिच पर सीरीज का तीसरा टेस्ट होना है।

बीसीसीआई ने तस्वीरें देखने के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को इस घटना से अवगत करवाया है।

अधिकारियों की बीयर पार्टी की फुटेज लीक होने के बाद शुक्रवार को सुबह जल्दी निरीक्षण किया गया।

पर्थ के वाका मैदान पर यहां के अधिकारी परंपरागत तरीके से स्कोरबोर्ड के नीचे मैच से एक रात पहले पार्टी करते हैं। लेकिन गुरूवार को यह अधिकारी पिच पर ही पार्टी कर रहे थे। हेराल्ड सन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पिच क्यूरेटर कैमरन सदरलैंड भी इस पार्टी में शामिल थे।

इस पार्टी में 10 लोग थे। पहले इन्होंने स्कोरबोर्ड के नीचे शराब पी। इसके बाद ये लोग पिच की ओर गए। वहां पर कवर हटाने के बाद पिच पर सबने जमकर बीयर पी।

No comments:

Post a Comment