Tuesday, August 14, 2012

जैसे ही होटल के कमरे में पहुंची पत्नी, अंदर के नजारे ने कर दिया हैरान

ग्वालियर। पत्नी से बेवफाई कर कॉलगर्ल के साथ जन्मदिन मनाना पति को महंगा पड़ गया। पति के कॉलगर्ल के साथ होटल में होने की सूचना पर पत्नी ने रौद्र रूप दिखा दिया। पत्नी ने सिटी सेंटर की मुख्य सड़क पर कॉलगर्ल को पीटा, घसीटा और थाने ले गई। परिवहन में दलाली करने वाले इस पति ने कॉलगर्ल को भोपाल से एयर टैक्सी से शनिवार को बुलाया था।

सिटी सेंटर स्थित होटल सनबीम में रविवार को सुबह हंगामा मच गया। हजीरा पर रहने वाली मधु तोमर ने होटल का कमरा नंबर 204 का दरवाजा खटखटाया। कमरा रामशंकर सिंह तोमर ने खोला। पत्नी को सामने देख उसके चेहरे की हवाइयां उड़ गईं। लेकिन मधु पर कोई असर नहीं हुआ और तमतमाती हुई कमरे में घुस गई और बेड पर बैठी युवती सीमा को पकड़ बाहर खींचने लगी। रामशंकर ने मधु को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह कुछ सुनने को तैयार नहीं थी। दोनों की मधु के सामने एक न चली और उसने सीमा को नंगे पैर ही बाहर खींच लिया। सीमा को घसीटते हुए मधु एसपी ऑफिस स्थित नियंत्रण कक्ष में लेकर पहुंची। यहां मौजूद विश्वविद्यालय थाना प्रभारी ओएम टंडन सभी को थाने ले गए। यहां सीएसपी अरविंद दुबे ने सीमा व रामशंकर को देह व्यापार अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी बताने पर हुई पिटाई

कंट्रोल रूम में रामशंकर ने कुछ मीडिया वालों के सामने जब सीमा से वैष्णोदेवी मंदिर पर शादी करने की बात कहते हुए अपनी दूसरी पत्नी बताया तो उसके व मधु के परिजन भड़क गए। परिजनों ने रामशंकर के साथ मारपीट की।

पत्नी ने परेशान होकर लगाई थी मुखबिरी: मधु अपने पति की हरकतों से काफी समय से परेशान थी। वह अधिकांश समय घर से बाहर रहता था। कारण पूछने पर वह ऑफिस का काम होने का बहाना बनाता था। बताया गया है कि बीच में एक-दो बार पति का फोन लगाने पर मधु की युवती से बात हुई थी। इसके बाद मधु ने अपने पति के कुछ दोस्तों से ही संपर्क कर उसके संबंध में पूछताछ शुरू कर दी थी। शनिवार को रामशंकर के किसी मित्र ने ही मधु को उसके सनबीम होटल में होने की सूचना दी थी।

यह है युवती का प्रोफाइल

रामशंकर के साथ पकड़ी गई युवती सीमा के पिता पंचायत इंस्पेक्टर के पद पर महेश्वर में पदस्थ हैं। वह कुछ समय पूर्व मुरार ब्लॉक में पंचायत इंस्पेक्टर के पद पर रहे हैं। सीमा कुछ समय एयर होस्टेस भी रही है। वह पुलिस परीक्षा की भी तैयारी कर रही थी। सीमा पांच बहनों व दो भाइयों में छोटी है। पुलिस के अनुसार सीमा की शादी थाटीपुर में ठेकेदार के साथ हुई है, लेकिन उसने पति का घर छोड़ दिया है। पुलिस ने सीमा के पति से भी पूछताछ की है।

No comments:

Post a Comment