Thursday, October 11, 2012

सुनाई दी बच्ची की चीख, आकर देखा तो खिसक गई पैरों तले से ज़मीन!


मदनगंज-किशनगढ़.ईदगाह के निकट कच्ची बस्ती में बुधवार शाम को घर के बरामदे में सो रही एक बच्ची को सूअर उठा ले गया। बच्ची के बिलखने पर परिजनों ने सूअर के मुंह में देखा तो उनके होश ही उड़ गए। परिजनों ने दौड़कर बच्ची को छुड़ाया और सूअर को भगाया। बच्ची जख्मी हो गई। परिजनों ने अस्पताल में बच्ची का उपचार करवाया। 
जानकारी के अनुसार ईदगाह के निकट स्थित कच्ची बस्ती में रामसिंह का मकान है। बुधवार शाम को परिवार के सदस्य कमरे में टीवी देख रहे थे। उसकी दो वर्षीय बच्ची अंजली बरामदे में सो रही थी।
मुख्य द्वार का दरवाजा खुला होने के कारण एक सूअर अंदर आ गया और बच्ची को मुंह में उठाकर बाहर की ओर भाग छूटा। बच्ची की चीख पुकार सुनकर परिजन बाहर दौड़े तो अंजली को सूअर के मुंह में देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।
दौड़कर परिजनों ने काफी मशक्कत कर बच्ची को सूअर के मुंह से छुड़ाया। सूअर के मुंह में लेने से बच्ची जख्मी हो गई। परिजनों ने सूअर को भगाया और बच्ची को राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी। 
आए दिन घर में घुस जाते हैं सूअर
घटना के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और लोगों की भीड़ जमा हो गई। क्षेत्रवासियों ने बताया कि गंदगी का अंबार होने के कारण यहां काफी तादाद में सूअर है। आए दिन सूअर घर के घुस जाते है। कपड़ों व बर्तनों को खराब कर देते है। भगाने के बाद फिर से आ जाते है। कई बार बच्चों पर हमला कर देते है। क्षेत्रवासी सूअर को भगाते रहे।

No comments:

Post a Comment